scriptकांग्रेस नेता का जला हुआ शव मिला, दो मई से थे लापता | Patrika News
चेन्नई

कांग्रेस नेता का जला हुआ शव मिला, दो मई से थे लापता

Congress Tirunelveli East District President केपी जयकुमार जो दो मई से लापता थे, का जला हुआ शव मिलने से दहशत फैल गई है। उनके बेटे ने पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले की जांच के लिए तीन विशेष टीमें गठित की गई है।

चेन्नईMay 04, 2024 / 06:25 pm

MAGAN DARMOLA

burnt body found of Congress Tirunelveli East District President

तिरुनेलवेली के नेल्लै पूर्वी जिला कांग्रेस अध्यक्ष केपी जयकुमार जो दो मई से लापता थे, का जला हुआ शव मिलने से दहशत फैल गई है। उनके बेटे ने पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले की जांच के लिए तीन विशेष टीमें गठित की गई है। तिरुनेलवेली पूर्वी जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष केपी जयकुमार जो तिसैनवेली के पास कराइसुथु पुथुर नामक गांव के रहने वाले थे। हालिया हुए लोकसभा चुनाव के प्रचार में उनकी खूब सक्रियता रही।
ऐसे में केपी जयकुमार के बेटे करुत्तया जाफरीन ने शुक्रवार शाम नेल्लै जिले के उवारी पुलिस स्टेशन में अपने पिता के लापता होने की सूचना दी। इस संबंध में करुत्तया जाफरीन ने दी शिकायत में कहा कि वह 2 तारीख की शाम 7.45 बजे घर से निकले थे और उसके बाद घर नहीं लौटे।

संदिग्धों के खिलाफ दी थी शिकायत

पुलिस ने पहले उनको कई जगहों पर खोजा लेकिन कोई सुराग नहीं मिलने के बाद केस दर्ज कर लिया। सूत्रों की मानें तो 30 अप्रेल को केपी जयकुमार ने नेल्लई जिला पुलिस को शिकायत सौंपी थी कि कुछ संदेहास्पद लोग उनके घर के सामने घूम रहे हैं। उन्होंने लूट व डकैती की आशंका उस शिकायत में जताई थी। केपी जयकुमार ने शिकायत में अपनी जान को खतरा भी बताया था। ऐसे में अब उनकी अधजली लाश बरामद हुई है। पुलिस ने जयकुमार का शव कराइसुथु पुथुर के एक बगीचे से बरामद किया है।

सभी एंगल से होगी जांच

मुआयने के बाद जिला एसपी एन. सिलम्बरसन ने कहा कि पूर्व रंजिश के एंगल और दी गई शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। तीनों विशेष टीमों का गठन किया है जो मामले की सघन जांच करेगी। सक्रिय कांग्रेसी नेता की संदिग्ध मौत की खबर सुनते ही प्रदेशाध्यक्ष सेल्वापेरुन्थगै भी तिरुनेलवेली पहुंचे। पार्टी कार्यकर्ताओं में इस वजह से हड़कम्प मचा है।

Hindi News/ Chennai / कांग्रेस नेता का जला हुआ शव मिला, दो मई से थे लापता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो