scriptIPL 2024: ऋषभ पंत को बेटा मानते हैं Shahrukh Khan, एक्सीडेंट के बाद हालत देख घबरा गए थे एक्टर | Shahrukh Khan treats Rishabh Pant like a son actor talks about cricketer car accident comeback in ipl 2024 | Patrika News
बॉलीवुड

IPL 2024: ऋषभ पंत को बेटा मानते हैं Shahrukh Khan, एक्सीडेंट के बाद हालत देख घबरा गए थे एक्टर

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने क्रिकेटर ऋषभ पंत (Cricketer Rishabh Pant) के एक्सीडेंट को लेकर अब रिएक्ट किया है। उन्होंने बताया कि हादसे के बारे में जानकर उन्हें कैसा महसूस हुआ था।

मुंबईApr 30, 2024 / 01:05 pm

Gausiya Bano

ipl 2024 rishabh pant car accident reaction by shahrukh khan

शाहरुख खान और ऋषभ पंत

बॉलीवुड एक्टर और कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान ने क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार एक्सीडेंट के बारे में बात की है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इसमें किंग खान ने ऋषभ पंत के एक्सीडेंट को याद करते हुए बताया कि उन्हें उस वक्त कैसा महसूस हुआ था।

शाहरुख खान ने ऋषभ पंत के बारे में क्या कहा?

शाहरुख खान ने ऋषभ पंत के बारे में बात करते हुए कहा, “मैंने वो सीसीटीवी फुटेज देखा था। वह बहुत भयानक था। ऋषभ और दूसरे युवा खिलाड़ी मेरे बेटे जैसे हैं। किसी भी खिलाड़ी के चोट लगने पर दुख होता है। उसके घुटने पर चोट आई थी इसलिए मैंने उससे कहा भी था कि जल्दी उठने की कोशिश ना करे। मैं अब खुश हूं कि ऋषभ वापस आ गया है और उम्मीद है कि वो अच्छे खेलते रहें।”
rishabh pant car accident reaction by shahrukh khan
यह भी पढ़ें

IPL 2024: ऋषभ पंत के प्यार में उर्वशी रौतेला ने सारी हदें की पार, नंगे पैर चलीं इतने किलोमीटर

कब हुआ था ऋषभ पंत का एक्सीडेंट?

ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट 30 दिसंबर, 2022 को हुआ था। उस वक्त ऋषभ नए साल में अपनी मां से मिलने घर जा रहे थे। इस हादसे में ऋषभ बुरी तरह जख्मी हो गए थे। इसकी वजह से ऋषभ 15 महीनों तक क्रिकेट के मैदान से दूर थे। फिलहाल अब ऋषभ ठीक हैं और IPL 2024 के जरिए क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर चुके हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / IPL 2024: ऋषभ पंत को बेटा मानते हैं Shahrukh Khan, एक्सीडेंट के बाद हालत देख घबरा गए थे एक्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो