scriptRuslaan Day 4: मंडे को ठंडे बस्ते में गई ‘रुस्लान’, आयुष की फिल्म का गिरा पूरा कलेक्शन | Ruslaan Box Office Day 4 aayush sharma film going flop category total 4 day collection bad | Patrika News
बॉलीवुड

Ruslaan Day 4: मंडे को ठंडे बस्ते में गई ‘रुस्लान’, आयुष की फिल्म का गिरा पूरा कलेक्शन

Ruslaan Day 4: सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म ‘रुस्लान’ फ्लॉप कैटेगरी में जा रही है। फिल्म का सोमवार का कलेक्शन देख मेकर्स भी हैरान रह गए हैं।

मुंबईApr 30, 2024 / 10:16 am

Priyanka Dagar

फिल्म रुस्लान ने मंडे को किया बेहद खराब कलेक्शन

फिल्म रुस्लान ने मंडे को किया बेहद खराब कलेक्शन

Ruslaan Day 4:  फिल्म ‘रुस्लान’ को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं और थिएटर पर फिल्म कोई कमाल नहीं दिखा पाई है। वीकेंड पर जहां फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया था वहीं, वीकडेज में फिल्म का कलेक्शन औंधे मुंह गिरा है। आयुष शर्मा की रुस्लान का फैंस को बेसब्री से इंतजार था पर फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई। सोमवार को फिल्म का कलेक्शन बेहद निराशाजनक रहा है। Sacnilk के आंकड़ों से पता चल रहा है कि फिल्म फ्लॉप कैटेगरी में दस्तक दे रही है।

फिल्म ‘रुस्लान’ का 4 दिनों में लुढ़का पूरा कलेक्शन (Ruslaan Box Office Collection Day 4)

‘रुस्लान’ फिल्म का जो मंडे कलेक्शन हुआ है वह अब तक का सबसे कम कलेक्शन है। Sacnilk के आंकड़ों के अनुसार, सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा की फिल्म ‘रुस्लान’ ने पहले मंडे यानी 29 अप्रैल को महज 40 लाख रुपए का बिजनेस किया है। फिल्म का कुल कलेक्शन अब 2.55 करोड़ रुपए हो गया है। 
यह भी पढ़ें

फेमस एक्ट्रेस के बेबी बंप को रेखा ने किया Kiss, इंटरनेट पर छाया ये वीडियो

फिल्म ‘रुस्लान’ का प्रमोशन आयुष शर्मा ने जमकर किया था। इसके बावजूद भी उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पाई-पाई के लिए तरस रही है। फिल्म का बजट लगभग 25 करोड़ रुपए बताया जा रहा है और फिल्म अब तक आधा भी बजट पूरा नहीं कर पाई है। माना जा रहा है कि अगर ऐसे ही इस फिल्म की हालत रही तो ये जल्द बॉक्स ऑफिस से हट जाएगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Ruslaan Day 4: मंडे को ठंडे बस्ते में गई ‘रुस्लान’, आयुष की फिल्म का गिरा पूरा कलेक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो