scriptमालाइका अरोड़ा देर रात Ex हसबैंड अरबाज खान के घर पहुंची, लोग बोले- शादी का कार्ड… | Malaika arora with Arhaan khan meets ex husband arbaaz khan at actor house | Patrika News
समाचार

मालाइका अरोड़ा देर रात Ex हसबैंड अरबाज खान के घर पहुंची, लोग बोले- शादी का कार्ड…

Malaika Arora Meets Arhaan Khan: बॉलिवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने Ex हसबैंड अरबाज खान के घर ने निकलते हुए दिख रही हैं। इस वीडियो को देख लोग बोल रहे हैं की मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ शादी का कार्ड Ex को देने गई हैं।

मुंबईApr 28, 2024 / 02:55 pm

Kirti Soni

malaika arora meets arbaaz khan

मलाइका अरोड़ा अरबाज खान

Malaika Arora Meets Arhaan Khan: बॉलिवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से 2007 में तलाक ले लिया था। कपल के अचानक तालक के फैसले ने उनके फैंस को हैरान कर दिया था। तलाक के बाद भी मलाइका और अरबाज काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों अपने बेटे अरहान के लिए हमेशा मौजूद रहते हैं। इसी बीच मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस को अपने Ex हसबैंड अरबाज खान के घर ने निकलते हुए देखा जा रहा है। मलाइका के इस वीडियो में उनके फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।
मलाइका अरोड़ा जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में एक्ट्रेस के साथ उनका बेटा अरहान भी साथ है। एक्ट्रेस अपने बेटे के साथ Ex हसबैंड अरबाज खान के घर पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस काफी स्टाइलिस्ट दिख रही थी। मलाइका ने व्हाइट शर्ट और शॉर्ट्स के साथ ग्रीन हील्स, ग्रीन बैग और सनग्लासेस पहने थे। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक में मैसी बन बना रखा था। मलाइका के साथ उनका बीटा अरहान भी ट्विनिंग करते दिखे। अरहान ने व्हाइट वेस्ट, व्हाइट पैंट और व्हाइट शूज पहना था। इस दौरान पैपराजी ने जब एक्ट्रेस को कैमरे में कैद करने की कोशिश की । मलाइका ने उनको पूरी तरह से इग्नोर करती दिखीं। उन्होइने पैपराजी को पोज देने से मना कर दिया।

मलाइका अरोड़ा के वीडियो पर एक उनके फैंस कमैंट्स लिख रहे हैं। एक ने लिखा है, ‘अपनी शादी का कार्ड देने आई है।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘अर्जुन कपूर कहां है।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘एक्स हसबैंड की याद आ गई क्या।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘अरबाज खान को डिस्टर्ब करने आई हैं। कुछ लोगों ने लिखा‘सब ठीक तो है ना?’ एक और यूजर ने लिखा- ‘मलाइका जी, इतनी जल्दी आखिर किस बात की है?’

Home / News Bulletin / मालाइका अरोड़ा देर रात Ex हसबैंड अरबाज खान के घर पहुंची, लोग बोले- शादी का कार्ड…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो