script11 साल के अबराम ने पिता Shah Rukh Khan को लगाई डाट, देखें वीडियो | 11 year old AbR scolded his father Shahrukh Khan, watch the video | Patrika News
बॉलीवुड

11 साल के अबराम ने पिता Shah Rukh Khan को लगाई डाट, देखें वीडियो

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और उनके छोटे बेटे अबराम खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अबराम अपने पिता को डाटते दिखाई दे रहे हैं। आइए नजर डालते हैं इस वीडियो पर…

मुंबईApr 30, 2024 / 08:11 am

Riya Chaube

abram scolds shahrukh khan
सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और अबराम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह फुटेज सोमवार को हुए क्रिकेट मैच का है। इस वीडियो में दोनों मैच को ध्यान से देख रहे हैं। इसी बीच 11 साल के अबराम ने पिता शाहरुख खान को डाटते नजर आए।

पिता शाहरुख खान को डाटते दिखे अबराम खान

वीडियो में गेम के दौरान शाहरुख अपने बेटे के पास जाते हैं, उसकी छाती पर हाथ रखते हैं। इसके बाद अबराम अपने पिता को घूरते हुए उनके हाथ को दूर धकेल देते हैं और फिर उन्हें डांटते हुए दिखाई देते हैं। हालंकि, इसके बाद दोनों वापस मैच देखने लगते हैं।

फैंस को पसंद आई शाहरुख-अबराम की नोक-झोंक

सोमवार को हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच मैच के दौरान अबराम का पिता शाहरुख खान को डाटना फैंस को काफी क्यूट लगा। क्रिकेट मैच में KKR ने जीत हासिल की, जिसके बाद शाहरुख ने अपनी परंपरा को कायम रखा। किंग खान ने अपने बेटे का हाथ पकड़कर मैदान के चारों ओर जीत की दौड़ लगाई, मुस्कुराते हुए और स्टैंड में बैठे प्रशंसकों की ओर हाथ वेव भी किया। एक अन्य वीडियो में, शाहरुख को अपने बेटे को कुलदीप यादव से मिलवाते हुए और उनकी डिंपल वाली मुस्कान के साथ देखा गया।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 11 साल के अबराम ने पिता Shah Rukh Khan को लगाई डाट, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो