scriptRajasthan: शर्मनाक… बेटे ने पिता-मां-बहन पर किया चाकू से हमला, घटना के बाद आरोपी फरार | Son attacked father, mother and sister with knife, accused absconded after the incident in rajasthan | Patrika News
बीकानेर

Rajasthan: शर्मनाक… बेटे ने पिता-मां-बहन पर किया चाकू से हमला, घटना के बाद आरोपी फरार

बीकानेर में एक कलयुगी बेटे ने पिता-मां व बहन पर चाकू से हमला कर दिया।

बीकानेरMay 04, 2024 / 09:39 am

Lokendra Sainger

राजस्थान के बीकानेर में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां जेएनवीसी थाना क्षेत्र के सुदर्सना नगर में कलयुगी बेटे ने पिता-मां व बहन पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे तीनों गंभीर घायल हो गए। सूचना मिलने पर जेएनवीसी पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भिजवाया गया।
एसएचओ सुरेन्द्र पचार ने बताया कि घटना सुर्दशना नगर की है, जहां एक युवक ने अपने पिता राजेश, मां बसंती एवं छोटी बहन ईशिता पर शनिवार सुबह चाकू से ताबड़तोड़ वार कर घायल कर दिया। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। एसएचओ पचार ने बताया कि हमला करने वाला युवक नशेड़ी और मानसिक रोगी बताया जा रहा हैं।
यह भी पढ़ें

अश्लील वीडियो सर्च करने में ‘राजस्थान’ नंबर वन… आंकड़े देख चौंक जाएंगे आप

ताबड़तोड़ किए थे वार

युवक ने सुबह छह बजे परिवार पर सब्जी काटने वाले चाकू से ताबड़तोड़ हमले किए थे। पिता के गर्दन और सीने पर, मां के हाथ और सीने पर व बहन के दोनों हाथों और गर्दन पर चाकू से वार किए है।

पुलिस कर रही पड़ताल

परिवार पर युवक ने तयक्यों हमला किया। पुलिस इसकी जांच-पड़ताल कर रही है। एएसपी ने घटनास्थल का मुआयना किया और ट्रोमा सेंटर पहुंचे।

यह भी पढ़ें

‘तू थोड़े ही दिन का मेहमान है…’ CM भजनलाल के मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी

Home / Bikaner / Rajasthan: शर्मनाक… बेटे ने पिता-मां-बहन पर किया चाकू से हमला, घटना के बाद आरोपी फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो