scriptShahid Vicky Pahade – 5 साल के बेटे का जन्मदिन नहीं मना सके पहाड़े, बहन की गोद भराई की और हो गए शहीद | Vicky Pahade Chhindwara Shahid | Patrika News
भोपाल

Shahid Vicky Pahade – 5 साल के बेटे का जन्मदिन नहीं मना सके पहाड़े, बहन की गोद भराई की और हो गए शहीद

Vicky Pahade Chhindwara Shahid

भोपालMay 05, 2024 / 09:40 pm

deepak deewan

Vicky Pahade Chhindwara Shahid

Vicky Pahade Chhindwara Shahid

Vicky Pahade Chhindwara Shahid जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले में छिंदवाड़ा के सैनिक विक्की पहाड़े Vicky Pahade Chhindwara Shahid शहीद हो गए। पुंछ में आतंकियों की फायरिंग में उनकी मौत हो गई। एयरफोर्स के जवान विक्की पहाड़े की शहादत की खबर लगते ही उनकी पत्नी और मां बेसुध हो गईं। उधर शहीद विक्की पहाड़े को सेना ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया और उनकी पार्थिव देह को रवाना कर दिया। पुश्तैनी गांव में शहीद के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है।
छिंदवाड़ा के विक्की पहाड़े Vicky Pahade Chhindwara Shahid वायुसेना में कॉरपोरल पद पर थे। जम्मू कश्मीर के पुंछ में शनिवार शाम यानि 4 मई को एयरफोर्स के जवानों पर हुए आतंकी हमले में विक्की पहाड़े शहीद हो गए। वे नोनिया करबल के निवासी थे।
यह भी पढ़ें— Ladli Behna Yojana : लाड़ली बहनों के लिए आई अच्छी खबर, सीएम मोहन यादव ने किया बड़ा ऐलान

परिजनों ने बताया कि 7 मई को उनके बेटे का जन्मदिन है। 5 साल के बेटे का जन्मदिन मनाने वे गांव आनेवाले थे लेकिन इससे पहले ही शहीद हो गए। विक्की पहाड़े कुछ दिनों पहले ही अपने छोटी बहन की गोदभराई की रस्म में शामिल होने अवकाश लेकर आए थे। बहन की गोदभराई के बाद विक्की पहाड़े 18 अप्रेल को ड्यूटी पर लौट गए थे। वे 33 साल के थे।
उनके परिवार में मां दुलारी, पत्नी रीना और 5 साल के बेटे हार्दिक हैं।
शहीद विक्की पहाड़े के शव को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया और फिर वहां से एक विशेष विमान से नागपुर रवाना किया गया। नागपुर से उनकी पार्थिव देह विशेष वाहन से सोमवार को छिंदवाड़ा लाई जाएगी। उनके गांव नोनिया करबल में शहीद का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Hindi News/ Bhopal / Shahid Vicky Pahade – 5 साल के बेटे का जन्मदिन नहीं मना सके पहाड़े, बहन की गोद भराई की और हो गए शहीद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो