scriptDigvijay Singh – दिग्विजयसिंह का बड़ा आरोप, नेता ने कब्जाई सैंकड़ों बीघा जमीन, 40 वेयरहाउस बनाए | Rajgarh Lok Sabha seat Congress candidate Digvijay Singh Statement | Patrika News
भोपाल

Digvijay Singh – दिग्विजयसिंह का बड़ा आरोप, नेता ने कब्जाई सैंकड़ों बीघा जमीन, 40 वेयरहाउस बनाए

Rajgarh Lok Sabha seat Congress candidate Digvijay Singh Statement जनसभा में दिग्विजय ने बिना नाम लिए कहा कि एक नेता ने सैंकड़ों बीघा जमीन पर कब्जा कर लिया है, कई वेयरहाउस बना लिए हैं।

भोपालMay 04, 2024 / 09:47 pm

deepak deewan

Rajgarh Lok Sabha seat Congress candidate Digvijay Singh Statement

Rajgarh Lok Sabha seat Congress candidate Digvijay Singh Statement

Rajgarh Lok Sabha seat Congress candidate Digvijay Singh Statement एमपी के राजगढ़ में कांग्रेस के दिग्गज दिग्विजयसिंह की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। लोकसभा के लिए उनका मुकाबला बीजेपी के सांसद रोडमल नागर से है। शनिवार को दिग्विजयसिंह के समर्थन में राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सभा को संबोधित किया। जनसभा में दिग्विजय ने बिना नाम लिए कहा कि एक नेता ने सैंकड़ों बीघा जमीन पर कब्जा कर लिया है, कई वेयरहाउस बना लिए हैं।
राजगढ़ लोकसभा सीट के सारंगपुर में दिग्विजय के समर्थन में आयोजित जनसभा में अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी का नाम तो दूर की बात है, चुनावी पोस्टर पर उनके प्रत्याशी तक की फोटो नहीं है। पीएम नरेंद्र मोदी सिर्फ खुद के नाम पर ही चुनाव लड़ना चाहते हैं। संविधान और लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।
यह भी पढ़ें— Ladli Behna Yojana : लाड़ली बहनों के लिए आई अच्छी खबर, सीएम मोहन यादव ने किया बड़ा ऐलान

अशोक गहलोत ने दिग्विजय सिंह के बारे में कहा कि वे किसी परिचय के मोहताज नहीं है। 1977 में कांग्रेस के खिलाफ आंधी थी, इंदिरा गांधी तक चुनाव हार गयी थीं तब भी दिग्विजय सिंह जीते थे। सभा में प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भी देश और प्रदेश की बीजेपी सरकार को घेरा।
प्रदेश के पूर्व सीएम व कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने सभा में उपस्थित लोगों से कहा कि आपके सांसद खुशी तो दूर, कभी आपके गम में भी शामिल नहीं हुए। पर मेरे घर के दरवाजे लोगों के लिए रात 2 बजे तक खुले रहते हैं। किसी पद पर ना होते हुए भी मैं राजगढ़ की जनता के बीच रहा हूं।
उन्होंने कहा आप कैसा सांसद चुनना चाहते हैं! क्या ऐसा सांसद चुनेंगे जो आपके वोट लेकर सिर्फ अपने लिए नोट कमाने में लग जाता है। जिसने पिछले 10 सालों में 7 बीघा जमीन से सैकड़ों बीघा जमीन कब्जा ली। 40 से अधिक वेयरहाउस बना लिए। उन्होंने भावुक अपील भी की कि ये मेरा अंतिम चुनाव है।

Hindi News/ Bhopal / Digvijay Singh – दिग्विजयसिंह का बड़ा आरोप, नेता ने कब्जाई सैंकड़ों बीघा जमीन, 40 वेयरहाउस बनाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो