scriptLok Sabha Elections 2024 : जीतू पटवारी ने पूछ ही डाला- 2 करोड़ नौकरी, कालाधन कहां है…… ? | Lok Sabha Elections 2024 : Jitu Patwari asked - 2 crore jobs, where is the black money...? | Patrika News
भोपाल

Lok Sabha Elections 2024 : जीतू पटवारी ने पूछ ही डाला- 2 करोड़ नौकरी, कालाधन कहां है…… ?

Lok Sabha Elections 2024 : मोदी ने कहा थाली बजाओ, देश ने फिर भी उन पर भरोसा किया….

भोपालMay 05, 2024 / 08:39 am

Ashtha Awasthi

Jitu Patwari
Lok Sabha Elections 2024 : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा है कि 2019 और 2014 के नरेंद्र मोदी के भाषण आपको याद हैं कि नहीं। वो कहते थे न खाऊंगा न खाने दूंगा। देश को विश्वगुरु बनाऊंगा। उनके वादों पर देश ने भरोसा किया, देश में कोरोना हुआ तो मोदी ने कहा थाली बजाओ, देश ने फिर भी उन पर भरोसा किया।
दस साल बाद वर्तमान समय में देश में सर्वाधिक बेरोजगारी है। हालत चिंताजनक है। इन्होंने दो करोड़ को नौकरी देने, काला धन लाने की बात कही थी। कहां है कालाधन, कहां हैं दो करोड़ नौकरियां ? इन्होंने सिर्फ जनता को लूटने का काम किया है।

गारंटी से मुकरी भाजपा

सीहोर में सभा के दौरान पटवारी ने कहा, विधानसभा चुनाव में भाजपा ने किसानों से 2700 रुपए क्विंटल गेहूं खरीदने, तीन हजार रुपए महीना महिलाओं को देने, 450 रुपए में गैस सिलेंडर देने की गांरटी दी थी। यह गांरटी अब तक पूरी नहीं हुईं और भाजपा वादे से मुकर गई है। अब फिर लोकसभा चुनाव में गारंटी की बात कर रहे हैं। श्यामपुर बस स्टैंड पर पटवारी ने कहा कि भाजपा सांसदों ने क्षेत्र पर ध्यान नहीं दिया। प्रधानमंत्री मोदी भी मंगलसूत्र, भैंस की बात कर रहे हैं। असल में भाजपा जनता को गुमराह करने में लगी है।

Hindi News/ Bhopal / Lok Sabha Elections 2024 : जीतू पटवारी ने पूछ ही डाला- 2 करोड़ नौकरी, कालाधन कहां है…… ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो