scriptGwalior Video – सिंधिया के ग्‍वालियर में डर्टी पॉलिटिक्स, बीजेपी प्रत्याशी के दो वीडियो वायरल | Gwalior BJP Bharat Singh Kushwaha Viral Video | Patrika News
भोपाल

Gwalior Video – सिंधिया के ग्‍वालियर में डर्टी पॉलिटिक्स, बीजेपी प्रत्याशी के दो वीडियो वायरल

Gwalior BJP Bharat Singh Kushwaha Viral Video केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के गृहनगर ग्‍वालियर में बीजेपी प्रत्याशी के बारे में दो वीडियो वायरल हुए जिससे सनसनी मच गई।

भोपालMay 05, 2024 / 07:36 pm

deepak deewan

Gwalior BJP Bharat Singh Kushwaha Viral Video

Gwalior BJP Bharat Singh Kushwaha Viral Video

Gwalior BJP Bharat Singh Kushwaha Viral Video News एमपी में लोकसभा चुनावों Lok Sabha Chunav 2024 के तीसरे चरण के पहले राजनीति गरमा गई है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के गृहनगर ग्‍वालियर में बीजेपी प्रत्याशी के बारे में दो वीडियो वायरल हुए जिससे सनसनी मच गई। इन वीडियो में ग्वालियर के बीजेपी प्रत्याशी पर सनसनीखेज आरोप लगाए गए हैं। बीजेपी ने इसे कांग्रेस का षड्यंत्र बताया। बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया कि कांग्रेस डर्टी पॉलिटिक्स पर उतर आई है।
ग्‍वालियर में लोकसभा चुनाव Lok Sabha Election में बीजेपी ने भारतसिंह कुशवाहा को अपना उम्मीदवार बनाया है। उनसे संबंधित दो वीडियो वायरल Gwalior BJP Bharat Singh Kushwaha Viral Video हुए हैं। यह वीडियो विधानसभा चुनाव के दौरान चार लोगों की हत्या से जुड़ा है। शिवपुरी की नरवर तहसील के चकरामपुरा गांव में हुए हत्याकांड के इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी नेता सक्रिय हुए।
यह भी पढ़ें— Ladli Behna Yojana : लाड़ली बहनों के लिए आई अच्छी खबर, सीएम मोहन यादव ने किया बड़ा ऐलान

बीजेपी के लोकसभा Lok Sabha Chunav 2024 संयोजक जयसिंह कुशवाह, जेपी मिश्रा, अशोक शर्मा आदि ने वीडियो को कांग्रेस का षड्यंत्र करार दिया। बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने साजिशन इस मामले को उठाया है और इसके माध्यम से वोटर्स को भ्रमित करने की कोशिश कर रही है।
चकरामपुरा में पिछले साल विधानसभा चुनाव के दौरान चार लोगों की हत्या कर दी गई थी। इस कांड में मृतक परिवार के एक सदस्य भोला भदौरिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में भोला ने बीजेपी प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह पर आरोपियों की मदद करने का आरोप लगाया है। यह वीडियो भारतसिंह कुशवाहा को लोकसभा चुनाव MP Lok Sabha Election में बीजेपी प्रत्याशी बनाए जाने से पहले का बताया जा रहा है।
वीडियो में एक युवक कुछ समुदायों के संबंध में आपत्तिजनक शब्द बोलता नजर आ रहा है। भोला भदौरिया के इस वीडियो को बीजेपी ने कांग्रेस का षड्यंत्र बताया है। बीजेपी के लोकसभा संयोजक जयसिंह कुशवाह सहित अन्य नेताओं ने कहा कि कांग्रेस डर्टी पॉलिटिक्स पर उतर आई है। यह वीडियो दर्शा रहा है कि कांग्रेस की मानसिकता कुंठित हो चुकी है। बीजेपी ने कांग्रेस पर यह आरोप भी लगाया कि वीडियो के माध्यम सामाजिक विद्वेष पैदा करने का षड्यंत्र रचा गया है।
बता दें कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का गृहनगर होने के कारण ग्वालियर सीट पर देशभर की नजरें लगी हैं। हालांकि खुद सिंधिया गुना लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

Hindi News/ Bhopal / Gwalior Video – सिंधिया के ग्‍वालियर में डर्टी पॉलिटिक्स, बीजेपी प्रत्याशी के दो वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो