scriptBhind accident – कालिका मंदिर जा रहे श्रद्धालुओं के साथ बड़ा हादसा, एक की मौत, 21 घायलों में से कई गंभीर | Bhind accident - Many devotees going to Kalika temple injured | Patrika News
भिंड

Bhind accident – कालिका मंदिर जा रहे श्रद्धालुओं के साथ बड़ा हादसा, एक की मौत, 21 घायलों में से कई गंभीर

ग्वालियर इटावा नेशनल हाइवे पर श्रद्धालुओं की गाड़ी, सामने से आ रहे वाहन से जा टकराई। इस भीषण भिड़ंत में एक श्रद्धालु की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 21 लोग घायल हो गए। इनमें से कई श्रद्धालुओं की हालत गंभीर बताई जा रही है।

भिंडApr 30, 2024 / 06:59 pm

deepak deewan

Gwalior Etawah nh
Bhind accident – Kalika temple News – एमपी के भिंड में माता के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं के साथ बड़ा हादसा हो गया। ग्वालियर इटावा नेशनल हाइवे पर श्रद्धालुओं की गाड़ी, सामने से आ रहे वाहन से जा टकराई। इस भीषण भिड़ंत में एक श्रद्धालु की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 21 लोग घायल हो गए। इनमें से कई श्रद्धालुओं की हालत गंभीर बताई जा रही है।
पुलिस ने बताया कि ग्वालियर-इटावा एनएच पर दो गाड़ियों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। दोनों वाहनों में कुल 22 लोग सवार थे। भिंड में वाहन एक्सीडेंट Bhind accident में एक महिला की मौत हो गई जबकि अन्य सभी सवार हादसे में घायल हो गए। इनमें से कई लोगों की हालत बेहद गंभीर है। 55 वर्षीय वीरवती नट की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें— Breaking News – एमपी कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी भी ज्वाइन करेंगे बीजेपी! मंत्री का बड़ा बयान

एनएच पर लावन मोड़ के आगे यह हादसा हुआ। यहां एक होटल के सामने अर्टिका कार और बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर हो गई। दोनों वाहनों में सवार सभी लोग बुरी तरह घायल हो गए, जिनमें से एक महिला की मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अधिकांश घायलों को गंभीर हालत में इलाज के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया है।
मुरैना का एक परिवार अर्टिका कार से बघेली-बहादुर में सिंध नदी किनारे कालिका माता मंदिर Kalika temple पर पूजा करने के लिए जा रहा था। इससे पहले सभी परिजन लौड़ी माता मंदिर पर पूजा कर चुके थे। वहां से लौटते वक्त भिंड से ग्वालियर की तरफ जा रही बोलेरो से उनकी कार की भिडंत हो गई। इससे अर्टिका कार में सवार रामा देवी राठौर सहित परिवार के करीब 14 लोग घायल हो गए।
दूसरे वाहन में सवार वीरवती नट की मौत हो गई जबकि 7 अन्य सदस्य बुरी तरह घायल हो गए। ये सभी यूपी के औरैया के ऊंचा गांव के निवासी हैं।

Home / Bhind / Bhind accident – कालिका मंदिर जा रहे श्रद्धालुओं के साथ बड़ा हादसा, एक की मौत, 21 घायलों में से कई गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो