scriptवृषभ राशि में बनने वाला है मालव्य राजयोग, 3 राशियों की होगी मनोकामना पूरी, मिलेगी नौकरी, वेतनवृद्धि | Shukra Rashi Parivartan Vrishabh Rashi Malavya Rajyoga in Taurus 3 zodiac wishes fulfilled to be Venus Transit job, salary increase shukra gochar | Patrika News
धर्म/ज्योतिष

वृषभ राशि में बनने वाला है मालव्य राजयोग, 3 राशियों की होगी मनोकामना पूरी, मिलेगी नौकरी, वेतनवृद्धि

Shukra Rashi Parivartan शुभ ग्रह शुक्र 19 मई को राशि परिवर्तन करने वाले हैं। शुक्र के वृषभ राशि में प्रवेश करने से शक्तिशाली मालव्य राजयोग बनेगा। इससे 3 राशियों की किस्मत का बंद ताला खुलने वाला है। इससे इनको नौकरी, वेतनवृद्धि मिल सकती है। आइये जानते हैं मालव्य योग किन राशियों को सर्वाधिक लाभ देगा..

भोपालMay 05, 2024 / 09:03 pm

Pravin Pandey

Shukra Rashi Parivartan Vrishabh Rashi Malavya Rajyoga in Taurus

शुक्र राशि परिवर्तन से वृषभ राशि में मालव्य राजयोग बनेगा।

कब हो रहा है शुक्र का गोचर

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब शुक्र लग्‍न से या चंद्रमा से केंद्र के भावों में स्थित हो या चंद्रमा से पहले, चौथे, सातवें या दसवें भाव में तुला, वृषभ और मीन राशि में उपस्थित हो तो मालव्‍य राजयोग बनता है। अब 19 मई 2024 को 08.29 बजे शुक्र वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे। इससे वृषभ राशि में मालव्‍य राजयोग का निर्माण होगा। इससे व्‍यक्‍ति को आकर्षण और संपन्‍नता मिलती है। मान सम्मान और सफलता मिलती है। आइये जानते हैं किन तीन राशियों को बेहद शुभ फल मिलने वाला है..

वृषभ राशि

मालव्‍य राजयोग बनने से वृषभ राशि के लोगों के अच्‍छे दिन शुरू हो जाएंगे। इस समय वृषभ राशि वालों के व्‍यक्‍तित्‍व में निखार आएगा। व्‍यापारियों के अपने क्षेत्र के प्रभावशाली लोगों से संपर्क बनेंगे जो आगे चलकर लाभ देंगे। वैवाहिक जीवन के लिए भी यह समय अनुकूल है। पति-पत्‍नी के बीच स्‍नेह और आपसी तालमेल बढ़ेगा। इस दौरान आपको अपने पार्टनर का पूरा सहयोग मिलने वाला है। यदि आप अविवाहित हैं तो शादी का प्रस्‍ताव आ सकता है। इस योग के शुभ प्रभाव से आपकी सभी इच्‍छाओं की पूर्ति होगी।
ये भी पढ़ेंः Shukraditya Yog: 10 साल बाद बनेगा शुक्रादित्य राजयोग, इन तीन राशियों के आएंगे अच्छे दिन

कन्‍या राशि

शुक्र के वृषभ राशि में आने पर बन रहे मालव्‍य योग से कन्‍या राशि के लोगों को भी बंपर लाभ मिलने की संभावना है। मालव्य राजयोग के प्रभाव से कन्या राशि वालों को सभी काम में भाग्‍य का साथ मिलेगा। आप धार्मिक या मांगलिक कार्य में भी हिस्‍सा ले सकते हैं। करियर में प्रगति होगी। सफलता के शानदार अवसर मिलेंगे। इस समय अधिकारी कन्या राशि वालों को प्रमोशन देने के बारे में सोच सकते हैं। इससे आप प्रसन्‍न और संतुष्‍ट महसूस करेंगे। आपके वेतन में वृद्धि हो सकती है। काम के सिलसिले में यात्रा हो सकती है। ये लाभ भी देंगी। आपने जो योजनाएं बनाई हैं, उसमें आपको सफलता मिलेगी।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लिए मालव्‍य योग बहुत लाभकारी है। इस योग के शुभ प्रभाव से आपको सभी प्रकार के भौतिक सुख मिलेंगे। नौकरीपेशा लोगों के लिए पदोन्‍नति के योग हैं। आपके वेतन में भी वृद्धि हो सकती है। आपकी आय के नए स्रोत विकसित होंगे जिससे आपकी आर्थिक स्थि‍ति सुधरेगी। आप कोई नया वाहन या प्रॉपर्टी भी खरीद सकते हैं। रियल एस्‍टेट के क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को अच्छा मुनाफा होगा।

Hindi News/ Astrology and Spirituality / वृषभ राशि में बनने वाला है मालव्य राजयोग, 3 राशियों की होगी मनोकामना पूरी, मिलेगी नौकरी, वेतनवृद्धि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो