scriptहत्या करने कुल्हाड़ी लेकर दौड़ा रहा था पति, पत्नी ने खुद को कमरे में किया बंद, बाहर निकली तो पति की मिली लाश | If husband did not killed wife then he commits suicide | Patrika News
अंबिकापुर

हत्या करने कुल्हाड़ी लेकर दौड़ा रहा था पति, पत्नी ने खुद को कमरे में किया बंद, बाहर निकली तो पति की मिली लाश

घरेलू बात को लेकर पति-पत्नी के बीच हो गया था विवाद, इसी बीच गुस्से में आकर पति ने उठा ली कुल्हाड़ी और पत्नी की हत्या करने दौड़ाने लगा

अंबिकापुरMay 02, 2024 / 03:30 pm

rampravesh vishwakarma

Dead body demo pic
अंबिकापुर. शहर से लगे एक गांव में मंगलवार की शाम एक युवक का पत्नी से घरेलू बात को लेकर विवाद हो गया। इसी बीच गुस्से में आकर वह पत्नी को मारने के लिए कुल्हाड़ी लेकर दौड़ाने लगा। इसी बीच पत्नी ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। जब वह बाहर निकली तो पति की लाश मिली। इसके बाद उसका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आगे की प्रक्रिया पूरी की।

दरअसल अंबिकापुर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केपी अजिरमा निवासी महादेव पैकरा पिता स्व. खोरा 36 वर्ष पत्नी व बच्चों के साथ रहता था। मंगलवार की शाम को किसी घरेलू बात को ही लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया।
इस दौरान पति गुस्से में आ गया और कुल्हाड़ी लेकर पत्नी को मारने के लिए दौड़ाने लगा पर पत्नी को मारने के लिए टांगी लेकर दौड़ा रहा था। इस दौरान पत्नी अपना बचाव करते हुए भागने लगी। इसी बीच उसने खुद को घर के एक कमरे में बंद कर लिया।
यह भी पढ़ें
Video: शहर आकर महिला के गले से लूटी सोने की चेन, फिर गलाकर कार में छिपाया, 2 स्नेचर गिरफ्तार, वीडियो आया सामने

बाहर निकली तो फांसी पर लटकी मिली लाश

जब पत्नी को लगा कि पति का गुस्सा शांत हो गया होगा और वह कहीं चला गया होगा। यह सोचकर कुछ देर बाद जब वह कमरे से बाहर निकली तो पति को घर के म्यार में फांसी पर लटका देखकर उसकी चीखें निकल गईं।
पति की मौत हो चुकी थी। जब वह रोने-चिल्लाने लगी तो पड़ोस के लोग वहां पहुंचे। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतरवाकर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पीएम पश्चात बुधवार को शव परिजन को सौंप दिया गया।

Home / Ambikapur / हत्या करने कुल्हाड़ी लेकर दौड़ा रहा था पति, पत्नी ने खुद को कमरे में किया बंद, बाहर निकली तो पति की मिली लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो