scriptनिर्माणाधीन गर्ल्स कॉलेज का किया निरीक्षण, बेजुबानों के लिए लगाए परिंडे  | Patrika News
अलवर

निर्माणाधीन गर्ल्स कॉलेज का किया निरीक्षण, बेजुबानों के लिए लगाए परिंडे 

निरीक्षण दल ने राजकीय कन्या महाविद्यालय, राजगढ़ के भवन के संबंध में कनिष्ठ अभियंता विपिन विजय को गुणवत्तापूर्वक कार्य करने

अलवरMay 07, 2024 / 06:47 pm

Rajendra Banjara

राजगढ़ कस्बे के निर्माणाधीन राजकीय कन्या महाविद्यालय राजगढ़ एवं रैणी के निर्माणाधीन भवनों का निरीक्षण करने हेतु प्राचार्य डॉ. के. एल. मीना की अगुवाई में निरीक्षण दल ने दौरा किया। निरीक्षण दल ने राजकीय कन्या महाविद्यालय, राजगढ़ के भवन के संबंध में कनिष्ठ अभियंता विपिन विजय को गुणवत्तापूर्वक कार्य करने एवं भवन को तय समय में ही पूरा करने के निर्देश दिए।

रैणी कस्बे में निर्माणाधीन भवन के लिए कनिष्ठ अभियंता स्मृति विजय को भी गुणवत्ता पूर्वक कार्य कराने के निर्देश प्रदान किये। निरीक्षण दल के सहायक आचार्य डॉ. चिरंजीलाल रैगर एवं सहायक आचार्य डॉ. रामकेश मीना ने संयुक्त रूप से प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत कर आयुक्तालय कॉलेज शिक्षा को प्रेषित की गई। साथ ही प्राचार्य ने रैणी महाविद्यालय के प्रथम सेमेस्टर के विद्यार्थियों से बातचीत कर उनकी समस्याओं का समाधान भी किया एवं द्वितीय सेमेस्टर की तैयारियों का जायजा लिया।

यह भी पढ़ें 
मत्स्य यूनिवर्सिटी का कारनामा; जो पेपर होना था वो छपवाया ही नहीं, दूसरे पेपर से कराई गई परीक्षा हुई निरस्त

इसके अलावा राजकीय महाविद्यालय रैणी में प्राचार्य एव निरीक्षण दल के सदस्यों ने पक्षियों के लिए परिण्डे भी लगाए। इस दौरान प्रौ. चिरंजी लाल रैगर, प्रो. रामकेश मीना, प्रो. फूलसिंह गंगवाल, प्रो. हेमन्त कुमार, प्रो. इन्द्र कुमार मीना, प्रो. अमर सिंह, प्रो. अजय कुमार शर्मा, प्रो. राणा जरीन एवं छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

Hindi News/ Alwar / निर्माणाधीन गर्ल्स कॉलेज का किया निरीक्षण, बेजुबानों के लिए लगाए परिंडे 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो